I know u r a fan of mine😌
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
I know u r a fan of mine😌
Kyun ki ab KV hee director hain😀
Originally posted by: Dumpling
bohot pade honge tabhi toh dar gaya abhi .
Hmmm...agar hota vaisa toh thoda filter hota...
Now I am 100% sure...full sanskari boy he is behind camera.🤣
I remember once he said about zid shoot...director screamed him feel karo feel karo..
pat ur own back 🤣🤣
Originally posted by: black.snowflake
Hmmm...agar hota vaisa toh thoda filter hota...
Now I am 100% sure...full sanskari boy he is behind camera.🤣
Tabhi gharwale itne shanti se rehte hai..pta hai isse kuch nhi hone wala🤣
I remember once he said about zid shoot...director screamed him feel karo feel karo..
Isko kya kabhi feel hi nahi hota kya?🤣
Scenes KV can feel...PG 13 🤣
yes ab jyaada pad sakte dande kyunki tabhi uss director ke the funde.🤣🤣
kyun ki ab KV hee director hain.. gharwali ko bahana Nahin de saktha that director demandef🤣🤣jab zidd kiya tha tab bhi gharwali thi...tabnhi padi ab kyu
Tabhi gharwale itne shanti se rehte hai..pta hai isse kuch nhi hone wala🤣
I posted this video in this thread earlier, but apt reply for your response 😉😉😉