Yrrrrr tu itni funny kyu hai 🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yrrrrr tu itni funny kyu hai 🤣🤣🤣
Pallu tak ne apna sir pakar liya yr
Originally posted by: pallavi_p28
Kal balh 2 me kya hua
Shadi hogaye it seems
Originally posted by: pallavi_p28
Kal balh 2 me kya hua
mereko bass tab batana jab ye log pane kamare mai hoge SR ke liye.. 🤣
Kyuki abhi to ye Raam pri ko sadi huyi hai.. abb wo shivi ki shadi baki hai na..
mereko bass tab batana jab ye log pane kamare mai hoge SR ke liye.. 🤣
Kyuki abhi to ye Raam pri ko sadi huyi hai.. abb wo shivi ki shadi baki hai na..
Hayeeeee rabba
Mai bhi nai dekh rahi fir
Kitni naadan hai sargu
🤣Wo to nezu di peeti h🤣
Okay..let's just not discuss about it.🤣
M decode nai kar paungi
Uske chakkar m mere imaginations kharab ho jayenge
Jokes apart
Bakri ka doodh healthy hota hai
I’m going better after medicine I started taking it yesterday