Ha Bata Aalu 😃
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ha Bata Aalu 😃
Mera mtlb hain ki main bohot lazyy hoon bhai mere se nhi hoga yeh dhundna wanna! 🤦♀️😪😂
Originally posted by: Swastika34
Mera mtlb hain ki main bohot lazyy hoon bhai mere se nhi hoga yeh dhundna wanna! 🤦♀️😪😂
Koi baat nahi Uncle Aunty dhoond lenge 🤣
Finally
Tunisha has unfollowed alice
Pr kaand ka reason aa tk nhi pta chla 😶
Originally posted by: Swastika34
Mera mtlb hain ki main bohot lazyy hoon bhai mere se nhi hoga yeh dhundna wanna! 🤦♀️😪😂
Aise phone par KD ko tadti rahegi to humein kahaan se milenge jijaji? 🤣🤣🤣
Pixie lagta hai Jijia ji ki baat lekar Aloo bagh gayi 🤣
Abhi kyu dhundna? Abhi toh main bacchi hoon!!

Yeh ladki hai jo hai 19 ki lekin samjhi hai khud ko 19 months ki 🤣
Baghwan kya hoga iska
Originally posted by: Anushka_31
Finally
Tunisha has unfollowed alice
Pr kaand ka reason aa tk nhi pta chla 😶
