NCB ok bolo Aryan ko chhodo in sabko pakdo pehle 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
NCB ok bolo Aryan ko chhodo in sabko pakdo pehle 🤣
Originally posted by: YoungHeart
I want Jas to claim rights on Tejo.. I want two men fighting for Tejo.. pls at least I will be entertained 🤣
Bas yahi ek entertainment reh gaya na😆
Originally posted by: YoungHeart
I want Jas to claim rights on Tejo.. I want two men fighting for Tejo.. pls at least I will be entertained 🤣
No yaar... both cheaters for Tejo
A big NO
Originally posted by: FIREMYSOUL
In makers ka bharosa nahi. It was said nakli Pandit ne shaadi karvayi but kya pata makers usko asli kar de. Psychology ko accounts kar diya ye kya badi baat hai.😆
If makers can forget that imp thing (tejo being psychology teacher)...ye to kuch bhi nai hai uske samne
Originally posted by: Lovelydutt
What if Jas was the one who cheated Simran didi aswell? Everything is connected🤪
i actually thought the same!!!! And candy is his kid. But then I don’t think jas the fraud ever made it to Canada he just pretended to be a NRI right?
Originally posted by: FIREMYSOUL
In makers ka bharosa nahi. It was said nakli Pandit ne shaadi karvayi but kya pata makers usko asli kar de. Psychology ko accounts kar diya ye kya badi baat hai.😆
Seriously yaar , kuchh bhi kar sakte h 🤪
In durga stuti she fought with mahishasur and shumb nishumb. Not ravan😁
Durga mata never fought with ravan
The producers ka timing very wrong
Jas entry should not be in navratri
Usko diwali key pas aana chahiye tha😁
Haan in sabko lejana chahiye😆
Originally posted by: FieryLioness
Oh meri wikipedia tu kaise bhul geyi😲
Uska naam amanpreet h ... they r not same 😆
Main nahi bhuli and fraudia naam change kar sakta hai. He gave different name to preeto family kuldeep bola tha😆 And these makers bhi crazy ye kuch bhi illogical drama dikha sakte hai. Aur kar meri memory pe shaq😆 And i was reacting to lovelydutt ki post bas. Uski soch ki daat de rahi thi. Alag level boss so my filmy reaction.
In durga stuti she fought with mahishasur and shumb nishumb. Not ravan😁
Durga mata never fought with ravan
The producers ka timing very wrong
Jas entry should not be in navratri
Usko diwali key pas aana chahiye tha😁
Arre usse as raavan la rahe hai .. so probably nxt 10 dats mein iska track nipta denge 😆
Super fast jane wale hai nxt 2weeks ... get ready for lots of drama nd higher TRP 😆