Originally posted by: mishtypie
Itni jaldi nahi maarungi mai tum par tho abhi mujhe mere sapolo ka papa hone ka fake charges jo lagane hai 😎
Vahini aap aisa kaise kar sakti hai, aap to pehle hi janti hai na ki mujhe yaha koi nhi samjhta 😭
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: mishtypie
Itni jaldi nahi maarungi mai tum par tho abhi mujhe mere sapolo ka papa hone ka fake charges jo lagane hai 😎
Vahini aap aisa kaise kar sakti hai, aap to pehle hi janti hai na ki mujhe yaha koi nhi samjhta 😭
Vahini aap aisa kaise kar sakti hai, aap to pehle hi janti hai na ki mujhe yaha koi nhi samjhta 😭
Issilye tho mauke pe choka maar rahi hu
He deserves it. Fatke khake hi maanega Raja Babu
Dekna rakhi bandwaya yega didi se agar phirse fatke nahi kaane ho tho
Mai pehle hi transfer le lunga dekhna aap😂😂
Originally posted by: mishtypie
Dekna rakhi bandwaya yega didi se agar phirse fatke nahi kaane ho tho
Bhaidooj aa raha hai. The makers can still rectify.
Nahi karenge dosti ki tales jo dikani hai
Tho main bhi DIG sir ke paas jaungi aur tumhara transfer rok dungi viirraaattt
Originally posted by: mishtypie
Tho main bhi DIG sir ke paas jaungi aur tumhara transfer rok dungi viirraaattt
Koi Faida nahin hai vahini DIG sir ne apni beti chun li hai 😂
Kisne kaha main udhar unki beti banke jaaungi main unko bhi apne pyaar main pagal karke apna kaam karwaungi 😎
Originally posted by: mishtypie
Kisne kaha main udhar unki beti banke jaaungi main unko bhi apne pyaar main pagal karke apna kaam karwaungi 😎
To aapko kyu lagta hai ki wo aapki sunenge wo sirf sai ki sunte hai yaha tak ki meri bhi nahin 🥺