Everyone jaate jaate idhar bhi nazar daalte jaana.. 😆
https://www.indiaforums.com/forum/post/159037407
My boredom made me do it 🤣
See ya all later rn its bartan time..for me 🤪

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Everyone jaate jaate idhar bhi nazar daalte jaana.. 😆
https://www.indiaforums.com/forum/post/159037407
My boredom made me do it 🤣
See ya all later rn its bartan time..for me 🤪

Okay so finally mere kaan kharab nahi hai.. 😆
chalo tony kakkar ka song galti se sunn liya tha phir bhi kaan thik hai.. 🤣
Originally posted by: Amphitrite
Tumhara dil mere pass hai
How do you know its broken?
Kyunki mera jo tere paas hai woh toh pakka tuta nahi
Tumhe dil me band kar lu dariya me fenk du chabi 🤣
🤗
That's a comeback I don't have any response to☺️
Originally posted by: dusk2dawn
Btw guys in new promo Monu shouts ‘Karan ‘ or its mere kaano ka dhoka??
I already watched saveral times ..🤪
Apparently she screamed Karan. 🤔
Bandi is obsessed with Karan 🤣
Par kyun?
There are so many names
Sanju bol deti ya Suman ji or maybe Bala ya phir Rawat hi sahi
Karan hi kaahe?
And Sid bichara baajun main hai but bichare ko toh address bhi nahi kiya Mona darling ne
Lol keep blushing🤣Originally posted by: DelusionsOfNeha
Tumhe dil me band kar lu dariya me fenk du chabi 🤣
🤗
That's a comeback I don't have any response to☺️
Tum aur tumhare bartanOriginally posted by: dusk2dawn
Everyone jaate jaate idhar bhi nazar daalte jaana.. 😆
https://www.indiaforums.com/forum/post/159037407
My boredom made me do it 🤣
See ya all later rn its bartan time..for me 🤪
Kya atoot bandhan hai🤔
Postmortem kahe? Bichara promo marr gaya?🤔
Tune mera drabble padha?😆
Originally posted by: Amphitrite
Tum aur tumhare bartan
Kya atoot bandhan hai🤔
Postmortem kahe? Bichara promo marr gaya?🤔
Main aur mere bartan aksar yeh baatein karte hai ki main unko na dhoti toh kaisa hota?? 🤣

Aise hi postmortem.. promo decode purana ho gaya… so yeh kuch naya..
mara nahi hai promo abhi zinda hai 🤣
