Originally posted by: DelusionsOfNeha
You broke my heart
❤️
💔
🥺
Jag suna suna lage . Chhan se jo tute koi sapna.. 🥺
idhar abhi bhi ho GN bolke??
Feviquickl kharid le. woh sab jod deta hain woh bhi chutki main 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: DelusionsOfNeha
You broke my heart
❤️
💔
🥺
Jag suna suna lage . Chhan se jo tute koi sapna.. 🥺
idhar abhi bhi ho GN bolke??
Feviquickl kharid le. woh sab jod deta hain woh bhi chutki main 😆
Obviously
Jo kisiko na dikhe woh hume dikh hi jaata hai🤣
Nahi nahi I m bolting. I just need to stop coming here bas mukti
Oh no ab mera karan ko jealous dekhne ka Sapna kaha pura hoga 🥺
You guys are my only hope now with your amazing stories
Originally posted by: ananya.2
Maybe MU clear ho jayega. Maybe she knows he’s coming to save her. Idk…. At this point I just want some romance. Romance hu bhookhi hu main 🤣
I don't even care. I've stopped watching. But the promo is too much. 🤔
Originally posted by: ananya.2
Because he doesn’t know Sanju will be coming to save him. Monu saamne dikh rahi hai 🤣
Iss hisaab se Monu should be screaming for Sid cause usse kya pata ke Karan aa raha hai. 🤣
Originally posted by: Minionite
Pata chale love triangle is next. Sid falls for Monu, Monu for Karan, and Karan for his desh. Abey yeh toh love quadrilateral ho gaya.
Wait iss pentagon banti hoon. 🤣 Sanju falls for Sid, Sid for Monu, Monu for Karan, Karan for desh, and desh toh hai hi sab ko pyaara.
Why not just everyone falling in love with everyone?
Originally posted by: Minionite
Iss hisaab se Monu should be screaming for Sid cause usse kya pata ke Karan aa raha hai. 🤣
She called Karan. Isiliye toh track kiya Sanju ne.
Nahi nahi. ITV hai behen. Yahan love triangles chalenge. Marriage jumping chalegi. Divorce-marriage-divorce-marriage-and-so-on chalega. Lekin ek ladka aur ladki kabhi dost nahi reh sakte hain aur love triangles zaroori hai. 🤔
Originally posted by: Minionite
Nahi nahi. ITV hai behen. Yahan love triangles chalenge. Marriage jumping chalegi. Divorce-marriage-divorce-marriage-and-so-on chalega. Lekin ek ladka aur ladki kabhi dost nahi reh sakte hain aur love triangles zaroori hai. 🤔
Yayy!!
ITV and its cliches!!!
Wohoooooooooooooo
Originally posted by: Minionite
Pata chale love triangle is next. Sid falls for Monu, Monu for Karan, and Karan for his desh. Abey yeh toh love quadrilateral ho gaya.
Wait iss pentagon banti hoon. 🤣 Sanju falls for Sid, Sid for Monu, Monu for Karan, Karan for desh, and desh toh hai hi sab ko pyaara.
sid wouldn't fall for monu. he's already in obsessive, possessive love for Sanju.
issiliye nah quadrilateral hoga na pentagon.
kuch kandanji ke saath soch.
may be kundanji also falls for Sid Bro?? Sanju aur Kundan main fight 🤔🤪