Hey mannu🤗
Kashi aahech tu?😋
Office today?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Hey mannu🤗
Kashi aahech tu?😋
Office today?
Nahi aaj ghari! Will go to office Thurs-Fri!
Gosh I was so dead tired yesterday...bahar jaane ki aadat hi nahi rahi
Originally posted by: Manasi_16
Nahi aaj ghari! Will go to office Thurs-Fri!
Gosh I was so dead tired yesterday...bahar jaane ki aadat hi nahi rahi
I know ...it was almost like a sabbatical of 1.5 yrs for u😆
Good u have a break of 2 days
Sssssshhhhhhhh koi hai🤫🤫🤫🤫🤫🤫
@bold maine sabko ullu bana diya phirse🤣🤣
Manasi di Maine apko bahut miss kiya😳😆
Originally posted by: sargamif
Sssssshhhhhhhh koi hai🤫🤫🤫🤫🤫🤫
@bold maine sabko ullu bana diya phirse🤣🤣
Manasi di Maine apko bahut miss kiya😳😆
mannu.. koi miss wiss nahi kiya isne..
Ye firse tuze bolegi "ullu banaya bada maza aya"
Ye bas dikhati cute hai. harakate ekdum nalayko wali hai.. 🤣
Originally posted by: darkchocolates
@bold Jhooth bolna buri baat...😈
Na shakal...Na harkatein...Kuch bhi bhola nahi hai...😆🤪
@bold look who is talking..sabse badi jhooti😈

I m the most innocent of all☺️😳😆
Masoom bachche aise hi harkatein karte h😎🤪
Nezu di,Jassi dekho mereko kya bol rahi h😭

Originally posted by: sargamif
Sssssshhhhhhhh koi hai🤫🤫🤫🤫🤫🤫
@bold maine sabko ullu bana diya phirse🤣🤣
Manasi di Maine apko bahut miss kiya😳😆
Kya baat hai...mere achche din aaye hai ya shamat aayi hai ki tum mujhe miss kar rahi ho??
Waise maine bhi miss kiya tumhe😳
Originally posted by: sargamif
@bold look who is talking..sabse badi jhooti😈
I m the most innocent of all☺️😳😆
Masoom bachche aise hi harkatein karte h😎🤪
Nezu di,Jassi dekho mereko kya bol rahi h😭
Yeh tum baar baar Nezu ko complain kyun karti ho? Jaise ki hum uski baat sunne wala hai🤣
Originally posted by: Manasi_16
Kya baat hai...mere achche din aaye hai ya shamat aayi hai ki tum mujhe miss kar rahi ho??
Waise maine bhi miss kiya tumhe😳
Maine sach m miss kiya tha😳☺️
Ap achi lagti ho mujhe bahut☺️😳🤗
R jo mereko pasand h..unki shamat apne aap aa hi jati h🤣🤪
Originally posted by: sargamif
Maine sach m miss kiya tha😳☺️
Ap achi lagti ho mujhe bahut☺️😳🤗
R jo mereko pasand h..unki shamat apne aap aa hi jati h🤣🤪
Awww how sweet❤️ 🤗🤗
@bold- haan uska mujhe andaaza hai, Nezu ki haalat dekh kar🤣