yaar ye PL PL kya he? Kya he PL? 🤣 Protector lead? Parent lead? Parrot lead?Hriti, I didn't tell Ruby ke liye PL Kahan se aaya.. and what does it mean..
I never get it by stalking there 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
yaar ye PL PL kya he? Kya he PL? 🤣 Protector lead? Parent lead? Parrot lead?Hriti, I didn't tell Ruby ke liye PL Kahan se aaya.. and what does it mean..
I never get it by stalking there 🤣
Hriti, I didn't tell Ruby ke liye PL Kahan se aaya.. and what does it mean..
I never get it by stalking there 🤣
Ruby hamesha sugar lips karte rehti thi to humne use Poison Lips bana diya 🤣🤣
Hello Dosto badi jaldi aa Gaye sab
🤣🤣
Meghu bhi kaamchor ban rahi hai 🤣
oh right 🤣🤣 what if vo petrol se jalne bala doya ho? Water wont be much help there then i suppose 🤣 keep dry ice for back ip
Originally posted by: White-Lilac
Ruby hamesha sugar lips karte rehti thi to humne use Poison Lips bana diya 🤣🤣
Now this makes sense 🤣 itna sugar lips bolegi toh diabetes ho jayega 🤣
I need to space these out 🤣 even I need a break at times
oh good idea. But ye uska hi department he. 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
sahi me. Kitne to games bhi khele he humne. And AT to ese fill kiye he jese show abhi bhi chal ra he. Evem when we had no content to fill it with 🤣
Ye AT to all in one thread ban chuka hai 🤣 sab khichdi yahi pakti hai 🤣
Hello Dosto badi jaldi aa Gaye sab
Hi kajal 🤗 I’m here reaching my goals 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k