After ages I logged into insta & He posted🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
After ages I logged into insta & He posted🤣🤣🤣
I wish we could get a segment today
Shivi wala😁 warna next week tak wait karna padega 😢
https://www.instagram.com/p/CUaEHI8q4Fz/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/p/CUhJE-iKEd3/?utm_medium=copy_link
It's the same outfit guys🙄🙄
This better be a dream warna mei bohot rone wali hu😭😭
Originally posted by: Unnati05
to kya kar rahi thi adopt nahi kar rahi thi toh??🙄🤣🤣🤣
Main toh bass pooch rhi thhi behen banna hain ya nhi!! 🙂
Originally posted by: AppleOfEye
After ages I logged into insta & He posted🤣🤣🤣
Heyyy asfiii ❤️
Kitnee dinoo baad
Kaisii haiii ?
Episodes dekh rahi hai?
Maa nhi maa ki beti!! Mtlb teri behen! 🥺🥺
Tum bhi? Harshuu!! 😭😲
Maine kaha na ki Mainn Maa Nhi Hoon! 😭