Ishqbaaz🤣 . When ever something happens in IB it was a ritual to go and rant there. Some time gul come to fight directly
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ishqbaaz🤣 . When ever something happens in IB it was a ritual to go and rant there. Some time gul come to fight directly
Pehle bhau the karta dharta ab muski ben h as bhau was earlier busy with chikoo and now that nazar wala thing😆
Originally posted by: Chintapandu
JP ji thank you but ab mein depressiyagaya hoon.. kya karun ab goldie banke 😕
Arre mood toh badalta rahega 🤣
Yeh sochiye ki ab iss rollercoaster per baithe reh kar aap goldie ban gayi hai 😎😆
Hamare rant karne ka kuch toh faayda hota hai 🤣
mai toh on the verge of depression.. koi nahi kal dekhte hai. nayi din naya savera
Congratulations chinta ji.. 🥳
Chinta nahi karneka sab theek ho jayega
Originally posted by: Chintapandu
mai toh on the verge of depression.. koi nahi kal dekhte hai. nayi din naya savera
Kal Saturday h chinteshwar ji maharaj kal ka precap to aankh,kaan aur dimaag se khoon nikalne wala hoga🤣
Now a days Gul is good girl. 😆 Away from fights🤣 in photo shoots😆
Originally posted by: FlowerHater
Pehle bhau the karta dharta ab muski ben h as bhau was earlier busy with chikoo and now that nazar wala thing😆
Yeh kachra muskan faila rahi hai 😆birdie par tornado chal raha hai ? 🤣
By the way how will Malini end up in this track ?
Yeh kachra muskan faila rahi hai 😆birdie par tornado chal raha hai ? 🤣
By the way how will Malini end up in this track ?
I am all for her in mental rehab 👍🏼
Seriously she needs medical help
Originally posted by: jperalta
Arre mood toh badalta rahega 🤣
Yeh sochiye ki ab iss rollercoaster per baithe reh kar aap goldie ban gayi hai 😎😆
Hamare rant karne ka kuch toh faayda hota hai 🤣
voh toh hai 🤣 par kis keemat par babusahib🤣
