date to pata chal gai. ”virus” bhi lekar jaana sath me. Corona vala nai viru sahstrabudin vala 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
date to pata chal gai. ”virus” bhi lekar jaana sath me. Corona vala nai viru sahstrabudin vala 🤣
Piya ko dekh ke mujhe uska kitchen disaster yaad aa raha hai 🤣🤣
Spamming main busy ho gaye thee 🤣Originally posted by: White-Lilac
Ab dikhayi de rahi hu mai 🤣 pehle to mujhe kuchalte hue gaana gaate hue nikal gayi thi tu 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
date to pata chal gai. ”virus” bhi lekar jaana sath me. Corona vala nai viru sahstrabudin vala 🤣
Hum dono saath me hi niklenge 🤣🤣
dekha dekha. Us post ka edit check karo 🤣
ooi ma 🤣🤣🤣 reminds me of proverb on elephant and dogs 🤣Originally posted by: White-Lilac
Ab dikhayi de rahi hu mai 🤣 pehle to mujhe kuchalte hue gaana gaate hue nikal gayi thi tu 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Spamming main busy ho gaye thee 🤣
Kaise kaise spammers ghoom rahe hai jinhe log bhi dikhayi nahi dete hai 🤣🤣
Marriage Udaipur main hai 😆 aa janaOriginally posted by: Abhaythevampire
date to pata chal gai. ”virus” bhi lekar jaana sath me. Corona vala nai viru sahstrabudin vala 🤣
15th oct
Originally posted by: Abhaythevampire
dekha dekha. Us post ka edit check karo 🤣
Haan dekha maine 🤣
piya: akhir show me chal kya raha he koi mujhe bhi samjao
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k