Now I'm also going off.. I'll comment congrats in next AT.. Kyunki I believe you all will finish this now in a couple of hours.. And i don't want to be late for the party😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Now I'm also going off.. I'll comment congrats in next AT.. Kyunki I believe you all will finish this now in a couple of hours.. And i don't want to be late for the party😆
Originally posted by: Ayesha066
Now I'm also going off.. I'll comment congrats in next AT.. Kyunki I believe you all will finish this now in a couple of hours.. And i don't want to be late for the party😆
Wait wait 🤣
Jaane se pehle bata do kaun si party 🤣
Tanha lamhon mein apne
Bunti hoon tere sapne
Tujhse hua
Mujhko pyaar
Kyunki main aayi thi..🤣
Tumhara AT hai.. Tumhare aane tak ka wait ho raha tha khatam karne ke liye..😆
Kasam ki kasam
Hai kasam se
Humko pyaar hai
Sirf tumse
Nayi AT ki partu jo shuru k 1-2 pages me hoti hai😆
Lo ho gaya AT khatam..
Ab khush Hriti??😆
Originally posted by: Ayesha066
Kyunki main aayi thi..🤣
Tumhara AT hai.. Tumhare aane tak ka wait ho raha tha khatam karne ke liye..😆
Tumne Meghu ko dara ke bhaga diya 🤣🤣 Isliye wo log tumhe lady dinosaur bulate hai 🤣🤣
Mujhe laga tum logon ne ab tak naye AT ke pages bhi bhar diye honge 🤣
Party bhi hoti hai 🤣
Ye log to aise hi shuru ho jaate hai waha 🤣
Haan ab naye AT me congratulations bol lo tum bhi 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k