Tu pan working?? I thought You are a student...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Tu pan working?? I thought You are a student...
ohho kya ek aur cyclone ane wala hai😲Originally posted by: ShikhaHans
I am from mumbai...yaha bhi bohot baarish ho rahi hai ..cyclone thing!!!
nope mi student ch aahe.... Majha cousin dada aahe toh Kartoy WFH😆
Well I don't like mumbai. I mean, i hate its weather, but party ke liye I can come.. 🤪
Waise kafi log ready hai Mumabi ane ke liye. Sabko Amar ke ghar jo jana hai.. 🤣
He stays 2 kms away from my place
Party karenge...abhi toh achha weather hai....monsoon is good ...waise i like pune
Originally posted by: Sampada001
ohho kya ek aur cyclone ane wala hai😲
Aaya tha..hence rains
Amar ke ghar ke 2 km..... Itne paas😲.....Originally posted by: ShikhaHans
He stays 2 kms away from my place
Party karenge...abhi toh achha weather hai....monsoon is good ...waise i like pune
yeh rains kab khatam hone wala hai😆😆.September khatam ho gaya abhi tak barish ki jaaye🤣
Originally posted by: ShikhaHans
He stays 2 kms away from my place
Party karenge...abhi toh achha weather hai....monsoon is good ...waise i like pune
Have you been to pune??
pune madhe kuthe aahes tu?
Yes ...many times....i have too many relatives there...extended family...mumbai pune is hardly anything with expressway