I dont get it🤣But ok
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I dont get it🤣But ok
namuna ko fireworks bhi jalane nahi dI 🤣 woh toh pehle hi bhasam ho gaya 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Diya kahe namune se pare chala jaaa🤣Meri tarah jal jayega yaha nahi aaaa🤣wo nahi sunta usko jal jana hota hai🤣🤣🤣
Naagin aur ladka daayan ki asambhav prem kahani🤣🤣
So this is how ekta’s mind works 🤣 we’re cracking the code girls 🤣
Such a sad story aankhon mein ansu aa gaye 🤣😭
Originally posted by: simply.meghana
So this is how ekta’s mind works 🤣 we’re cracking the code girls 🤣
Ab balaji me humari naukri pakki 🤣🤣
jaldi se application nikalo 🤣🤣🤣
I would love to write an OS on that 🤣🤣
do it 🤣 I will read 🤣
Let's book our tickets too 🤣 kyuki naukri to hume hi milegi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k