Arey vo raat ko nain mattakke karne jati thi chatt pe
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey vo raat ko nain mattakke karne jati thi chatt pe
Itna dimaag padhai me lagaya hota .Ek ki wajah se sab badnaam hote hai
Originally posted by: sargamif
Koi baat nai..umar to sabki hoti h😆😉🤪🤣
Ap thik ho jaogi..mere pas aa jao....🤗☺️😳
Umar to sabki hogi ek din😆
Per meri itni bhi nhi hui hai abhi
Tumne pure kapre kyu nhi pahne🤣
bacchu hai tu to.. 😚😚😚😚😚😚😚😚😚Originally posted by: sargamif
Mere gifs ke deewano..mujhe pehchano....kaha se aayi..kon hu m..😎😈🤪😉
Ab bhi late night...mera shaq thik tha..koi hai..😉😃😆😎
Jaate jaate gifs deke jaungi...😉😊😆🤗
Koi na hai re hum iss moh maya se upar uth chuke hai..🙄👋🤭
Kaha jaana hai tujhe.. Ab jaane ki baat ki hai to chaped khaayegi..👋
are yaar...🤣🤣🤣
Kaash hoti mai.. Mera paper bhi mast jaata.. Soch job lag jaati meri..😝
Tu soch rajsthaan gov ne uss din pure state mai internet band kar diya tha pure din ke liye...RAS IAS ke exam mai bhi na karte vaisa... Aur aisi strict checking thi na.. Kuch nahi le jaa sakte the andar aap.. Koi Accessories nahi.. Apna mask bhi bahar utaar kar vaha se jo mask aapko denge vo pahan kar jao..jute bhi nahi... Sleeves wali shirt ya top bhi nahi...yaha tak ki pen bhi transperent.... Fir bhi dhundh hii liya logo ne nakal karne ka tarika.. 🤦♀️
Yaar sach mai kaha kaha se dhundh lete hai tarike.. Itna dimag padhai mai lagaye to top kar le.. 🤦♀️🤷♀️
pakad hii liya tum logo ne..🤣
kaash..dekh leti.. Mera jeevan to safal ho jaata..🤣🤣
Yahi sab karana tha to raat ko jagkar konse claases attend kar rahi thi tu sappu..
"How to fit bluetoothe device in chappal??"🤣
yaar...🤧🤧🤧🤧🤧
tujhe kyu batani hai par.. 👋👋👋👋👋