Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?

Alice full mood me hai abhi! Stories dekho uske🤣🤣 Pakka achi jagah gaye the date pe!❤️😍🤣🤣🤣
Originally posted by: Nups_mish
Alice full mood me hai abhi! Stories dekho uske🤣🤣 Pakka achi jagah gaye the date pe!❤️😍🤣🤣🤣
Hmm.. Maine toh bola thha!! 😎☺️🤣
Originally posted by: Phoebe16
Isko Kya samjhu main 😂
Adu wohi samaj jo Alice samjhana chahti hai! 🤣🤣Plus Alice reposted the story with ❤️❤️
🤣🤣
Par thoda jaldi khatam nahi hua date? Mujhe laga late tak chalega!🤣🤣🙈🙈
Originally posted by: Nups_mish
Par thoda jaldi khatam nahi hua date? Mujhe laga late tak chalega!🤣🤣🙈🙈
Aab hogyi toh kya hi kr sakte hain? 😭
Kaddu and bacchi ka sabun slow!😓😓