Originally posted by: White-Lilac
Mere liye wahi samadhi hai 🤣 Online to aaungi par kuch post hi na karu 🤣
Dont know I've replied to this or not 🤣
But yeah we'll PM you then for haal khabar🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: White-Lilac
Mere liye wahi samadhi hai 🤣 Online to aaungi par kuch post hi na karu 🤣
Dont know I've replied to this or not 🤣
But yeah we'll PM you then for haal khabar🤣
Originally posted by: simply.meghana
I wrote so much for you guys and this is what I get in return 🤣🤣🥺
You're stories are incomplete too 🤣 usko poora karo pehle 🤣
Bas ?🤣 There has to be more 🤣
Originally posted by: simply.meghana
diya is also two timing but I never see complaints with her 🤣🤣🤣
But we're not writing Diya ki love saga🤣🤣
SS khatam ho jayega aaj 🤣 you read but didn’t comment
Unse kya comparison 🤣
We are Shreya Sunidhi🤣🤣
Originally posted by: Atript_aatma
As if we care🤣🤣
Hume pasand aa rahi hai bas wahi matter karta hai🤣
Ye baat 👏🤣
Hume kab doosron ki opinion se farq pada hai 🤣 3 saal se alag hi khichdi pakaye jaa rahe hai🤣
Ek dum sahi 👏🤣
CC me dekha to tha 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ab dobara mujhse spamming karwane ke liye koi zabardast topic chahiye jo ki milne se raha 🤣
Mujhe bohot time se alert nahi aaya hai 🤣
Wo fir Pandya forum me milega na yaha kaha🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k