Originally posted by: Biggboss15
Wo to hai college shuru hone ke baad shayad mujhe bhi time nai milega
Offline collage start hoge kya ?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Biggboss15
Wo to hai college shuru hone ke baad shayad mujhe bhi time nai milega
Offline collage start hoge kya ?
mai toh seriously ho gayi hun😆
Kahan hain sab volunteers 😆
Puja ke baad start honge😃
Originally posted by: AquaTofana
mai toh seriously ho gayi hun😆
Actually after SAAKK I was thinking abhi ITV pe koi show psnd hi nhi aayega but BALH proved me wrong
Yes I am from Kolkata😃
I just had... How r u?? Kya ho raha hai?