Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Waise yeh ladki ghori hai naa dekhna mein so iss par bhi black colour use karenge kia to make her black colour bahu.Waise Dangal TV ko aise newbie's kahase milta hai😆🤣.
Waise yeh ladki ghori hai naa dekhna mein so iss par bhi black colour use karenge kia to make her black colour bahu.Waise Dangal TV ko aise namunas and newbie's kaha se milta hai😆🤣.
Actors ko kyun namuna bol rahi ho ? Are they not good actors ? Both looks decent na.
Originally posted by: MeNiyonika
Actors ko kyun namuna bol rahi ho ? Are they not good actors ? Both looks decent na.
Ok sorry Neoni Didi🙏🏻.
Waise yeh ladki ghori hai naa dekhna mein so iss par bhi black colour use karenge kia to make her black colour bahu.Waise Dangal TV ko aise newbie's kaha se milta hai😆🤣.
I think she may be dusky and due to loads of make-up and lightening effects she is looking lighter.
Bold:Iska meaning kia hai.Yeh koyi website/webseries/show hai kia😕.
Uff ye DDTH wale abhi bhi SonyZee ko leke discuss kar rahe hai. How boring !
Since tu aaj har baaton mein serious ho rahi hai NeoniNamuna bol bhi dia toh tujhe itna farak kyu padhta hai ra.Tu newbies ka official spokesperson baan gayi hai kia Neoni 🙄.
Originally posted by: MeNiyonika
Uff ye DDTH wale abhi bhi SonyZee ko leke discuss kar rahe hai. How boring !
Mai abhi wahi padh raha tha 🤣🤣🤣🤣🤣
Topic kaha se kaha gaya hai 😂😂
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4