Originally posted by: Unnati05
21st sept bhi nikal gaya 😭
Ek mahine se intezar tha 1 month special post ka 🥺
😭😭😭😭
Mujhe chahiye aaj content chahiye!! Please Alice KDice content de doh!!🥺🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Unnati05
21st sept bhi nikal gaya 😭
Ek mahine se intezar tha 1 month special post ka 🥺
😭😭😭😭
Mujhe chahiye aaj content chahiye!! Please Alice KDice content de doh!!🥺🥺
Arre bohot accha hai re!! 🤣🤣🤣
Tu usse ek mauka toh de!! 🤣🤣🤣
Nhi, mujhe nhi dena mauka
I consider him as my brother❤️
😂😂😂😂
Tu ne toh Karan ka dil tod diya! 🥺

Jld hi koi mil jayegi mere bhaiya ko jo uska dil wapas jod degi😂🤣
Sab bade naraz hai shiva ka ss kam hone pe😔
Agar KD ne woh story nahi dali hoti toh abhi tak trend ho jata tt pe
Karan rn:

Originally posted by: Unnati05
Sab bade naraz hai shiva ka ss kam hone pe😔
Woh toh hona hi hain! Shiva k wajah se show dekte hain sab aab usko hi nhi dikhayange toh hum kya dekhenge? 😔😭
mujhe sach mai toxic fan wali harkat karne ka man hai, jaise fans demand shivi trend kiya tha logo ne, waise hi kuch karne ka man haiOriginally posted by: Swastika34
Woh toh hona hi hain! Shiva k wajah se show dekte hain sab aab usko hi nhi dikhayange toh hum kya dekhenge? 😔😭
Koi pucho tt walo ko kuch socha hai ya nahi
Originally posted by: Unnati05
mujhe sach mai toxic fan wali harkat karne ka man hai, jaise fans demand shivi trend kiya tha logo ne, waise hi kuch karne ka man hai
Koi pucho tt walo ko kuch socha hai ya nahi
Koi fayda nhi! Woh faltu makers dora ko hi dikhayenge! 😡🤡