Originally posted by: darkchocolates
Exactly a promo is a must...
Hopefully they give a promo for KK...Toral is their favorite..🤪😆
Ispe to promo banta hai especially molkki wala topic wapas araha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Exactly a promo is a must...
Hopefully they give a promo for KK...Toral is their favorite..🤪😆
Ispe to promo banta hai especially molkki wala topic wapas araha hai
Waise writer naya hai hi sakta hai purvi jaye bhi 😆
Kal ka Episode last episode hai saba ka 😒
She's back to speaking the way she was earlier! 😃
she remembered she said she was going to payback her mol😆
oye.😲😲
Kk aur cupid.. 😳
YO 🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise writer naya hai hi sakta hai purvi jaye bhi 😆
Kal ka Episode last episode hai saba ka 😒
Yeh kisne bola Sri...😲😲😲
Seriously kya...😮😮😮😮
Wahi toh and Colors ki beti wapis aa rahi hai...😈😎
@bold Kuch zyada expect nahi kar liya KK se...🤣🤪
bilkul exactly yahi hoga..😛😆Originally posted by: Srilata.Mineil
Purvi nahi jayegi yeh to pakka pata hai but atleast usne stand to liya that she wanted to be alone not with any man....ho sakt hai wo jaye bachon ke liye and mol bhi to hai...bolegi viru se ki mol chuka ke chale jyenge aur tab tak bacho ko bhi samjha denge hum....
Yehi higa dekhna...