Originally posted by: MayaTharkiFairy
Yeh Raavi ko koi jealous karao!!!!!!😡😭
Ya phir dono ko bhang pilao!!!!!😫😫😫
Jealous nahi!!Bacchi rone lagegi, phir to mujhse bardaasht nahi hoga🤪!!! Bhaang theek hain!!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MayaTharkiFairy
Yeh Raavi ko koi jealous karao!!!!!!😡😭
Ya phir dono ko bhang pilao!!!!!😫😫😫
Jealous nahi!!Bacchi rone lagegi, phir to mujhse bardaasht nahi hoga🤪!!! Bhaang theek hain!!!
What exactly was Shiva trying to do touching raavi’s earring? And why was he walking in a trance towards her?
If raavi did not have a plate full of haldi with her, how would this scene turn out? 😂😂
Toh Khkt k scenes kaise remove karegi🤔🤔🤔🤔🤔
Originally posted by: Sparklesparkle
If raavi did not have a plate full of haldi with her, how would this scene turn out? 😂😂
Then most probably hme koi scene nhi milta or pura episode bhabhi maa ko hi dekhna padta🤣
Jokes apart haldi ne hme bchaa liya nhi to bhabhi maa ka full epi overdose dekhkr mai to pagal ho hi jaati.
congratulations on turning pure ✨golds✨ that you are bub ❤️
Originally posted by: Pixiepadhi
Sachhh maiii
Anita,mami aur Simran ke saath ajeeb ajeeb reels banata tha 🤣🤣🤣
Abhii puraa responsible, mature, loving Kaddu ban gaya hai 😍😍😍
Haaaaawwwwwwwww tum bhabhi Maa ko kaise bhul gayi itna ghor paaapppppp🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Sparklesparkle
What exactly was Shiva trying to do touching raavi’s earring? And why was he walking in a trance towards her?
Congrats Goldie!!
Lattu Shiva☺️
Akshay ki diwanis on Forum🥳
Kitna stalk krre ho bande ko🤣🤣🤣
Sorry, tagged by mistake 🤦♀️
Originally posted by: sunsaathiyaa
sara here
Sara tum update kab dogi ?😳