The more they stretch it will affect trp .
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
The more they stretch it will affect trp .
Originally posted by: Midnight_moon
Sunday episode precap also didi centric…. Then we can start count down as 7th week
Adilie falling in love doesn’t take this much time
It wasn't that important👍🏼
Originally posted by: Midnight_moon
Sunday episode precap also didi centric…. Then we can start count down as 7th week
Adilie falling in love doesn’t take this much time
1 hour episode with Didi 50 mins!
Originally posted by: .SNOWWHITE.
The more they stretch it will affect trp .
Trp is already affected.. Position bhi khatre mei hai.. Overdose of Didi inko kisi bhi samay le doob sakta hai.. But nahi akkal bech di hai
Originally posted by: FlowerHater
Socho ganesh chaturthi pe Malini Informing RB
"Hey Priye,hum aapko santaan dhan ki prapti karwane wale h"🤗
RB sashtang in Charans of Malini saying "Dhanyawaad sakhi,iss Uphaar k liye hum sada tumhare aabhari rahenge"🤗
Tum humare sabse ghanisht thatha param mitra ho ,ye saabit kar diya 😎
Yeh kya Bol dees??? 😁
Socho socho.. Kya ho sakta hai.. Hum yaha sirf sochte reh jaayenge.. Aur makers khel jaayenge 🤣
Aap humka dara dees Juvvi ji 😒
Ab isse bhi zyaada kuch aur bura hua toh dil toots 🥺
Originally posted by: FlowerHater
Socho ganesh chaturthi pe Malini Informing RB
"Hey Priye,hum aapko santaan dhan ki prapti karwane wale h"🤗
RB sashtang in Charans of Malini saying "Dhanyawaad sakhi,iss Uphaar k liye hum sada tumhare aabhari rahenge"🤗
Tum humare sabse ghanisht thatha param mitra ho ,ye saabit kar diya 😎
Flower ji i can’t stop laughing
And will say thank you… for this thing I have not to disturb imlie as she is a 19 years old kid ….
aur vaha sab joothe marenge 🤣Originally posted by: FlowerHater
Socho ganesh chaturthi pe Malini Informing RB
"Hey Priye,hum aapko santaan dhan ki prapti karwane wale h"🤗
RB sashtang in Charans of Malini saying "Dhanyawaad sakhi,iss Uphaar k liye hum sada tumhare aabhari rahenge"🤗
Tum humare sabse ghanisht thatha param mitra ho ,ye saabit kar diya 😎
Sach bol dees😎
Preggers is real🤗
There wouldn't be any pardafaash😎
Sunday special mein I think proof mil jae ga aur anu Malini t house ayen g dhamaka karne 😆
Es promo k baad y he bola ja sukta ha 😆