wow... 😲Originally posted by: Biggboss15
Watching ipl🥳
I m not a fan of cricket 😆 but u enjoy😉
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
wow... 😲Originally posted by: Biggboss15
Watching ipl🥳
I m not a fan of cricket 😆 but u enjoy😉
Yeah even I am not a fan of cricket😆
Originally posted by: Biggboss15
Hi sorry for the late reply
Arre isme kya sorry
Chalta hai 😳
Maine to kya socha tha that mja aayega Sunday hai KKK dekhege but ye mahasangam ne to sare aramano pe pani fer diya
yay!! Same pinch sis🤗
Originally posted by: CrookedSmile
ohh! achha..
Yeah that's why muje abhi acha lgta hai
Jab man karo mom k paas chale jao😆
i m pure vegetarian too... by choice😆
Originally posted by: CrookedSmile
yay!! Same pinch sis🤗
Meri cousin aaj hi keh rahi thi that IPL start ho raha n all
I said behan muje maaf kar🤣
Originally posted by: CrookedSmile
i m pure vegetarian too... by choice😆
Arre wahhh
Means ghar pe khate hai aisa ?
That's good yaar... unko bhi achha lagta hoga...Originally posted by: Bhavisweet03
Yeah that's why muje abhi acha lgta hai
Jab man karo mom k paas chale jao😆