haan wo Sakshi k friend ka husband
🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
haan wo Sakshi k friend ka husband
🤢
Mat bol yr
Mujhe dar lag raha hai ye log vo track na copy kare
Ohhh.. lekin abb yaha kisaka dikhayege..
🤔
Ye KK ko mat lao yaar .
Last time maine zel liya because I always thought that track was about PurVir love realaization.. Vir had to choose.. lekin aab ho gaya na . Aab kyu wapas ana hai ...
Aur ise paise kisane diye.. 😡
Vir kahi pardes bhej diya tha na isko..
@bold 😭😭😭😭
Socho yeh type ka track TRP le aaya toh🤪🤪🤣
Originally posted by: Sampada001
yeh kya kharatnaaak story hai 🤯🤯🤯
🤣🤣
Kuch bhi ho sakta.
October shaadi bhi toh dikhani hai na... toh shayd kuch aisa karenge. Par iss baar Purvi ko Saki ki harakaton ka pata hai toh woh Vir ko bachegi 😆
Me - bhut kharab track hai ye vro
Ohhh.. lekin abb yaha kisaka dikhayege..
🤔
Ye KK ko mat lao yaar .
Last time maine zel liya because I always thought that track was about PurVir love realaization.. Vir had to choose.. lekin aab ho gaya na . Aab kyu wapas ana hai ...
Aur ise paise kisane diye.. 😡
Vir kahi pardes bhej diya tha na isko..
EMA nahi dekhna..😭😭😭 Mazak tha...Rehem Karo...
Bohot shows hai EMA wale....
Mujhe to abhi bhi gussa ata hai
Kyu dikhaya tha vo
Abhi kal hi to gai thi, aaj aa bhi gai.