Hamare show mein roast ke liye saare elements hai...😈😎
Uss channel ne kam popular shows ka roast bhi kiya hai...😆😛
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hamare show mein roast ke liye saare elements hai...😈😎
Uss channel ne kam popular shows ka roast bhi kiya hai...😆😛
Originally posted by: darkchocolates
Hamare show mein roast ke liye saare elements hai...😈😎
Uss channel ne kam popular shows ka roast bhi kiya hai...😆😛
Par his hisab ke views hai aye hai
Aram se sitara ke shows pe karega ye pehle
Hainnn Kaunse kaunse
Waise pata hai aaj se Marathi wala Bigboss chalu ho raha hai..so m gonna watch that.. 🤩🤩🤩
Nezu tuze eek aur comedy batati hu .
Try Google Omkar and Sweetu..
They are marathi pair everyone is shipping . Even aunties . 🤦🤦
Itana funny hai na . Not because of obvious reason, but pura serial sare hindi Marathi movies ka khichadi hai.. 🤷🤦
Aur unki mummiya . Bhagwan aise mummy kisiko na de.. anyway story to tuze kuch samzega nahi, but look at the pair..
Waise pata hai aaj se Marathi wala Bigboss chalu ho raha hai..so m gonna watch that.. 🤩🤩🤩
Awesome yaar...🤩🤩
Hindi bhi chalu hone wala hai...🤪😎
Kab se chalu hone wala hai
Is baar soch rahi hu dekhne ka
Par his hisab ke views hai aye hai
Aram se sitara ke shows pe karega ye pehle
Hainnn Kaunse kaunse
Woh bhi hai...
But roast rehne do...Roast kiya toh Virendra ke character ko aur gaali milegi...Ussi ke charcater ko polygamist bolenge...😆
Imlie walo ne sort of sportingly liya...Fandom ke nibba nibbi nahi le paayenge...😈😆
Yessss...🥳🥳
2nd October se...
Forum join karenge...Most entertaining forum hota hai Bigg Boss ka...
Episode Discussion thread...1 din mein 2 khatam hote hai...😈😎
Ha yahi . My MIL shipping for them . They don't this cute in serial.. 🙄 are tuze pata nahi mere pe kitana atyachar hota hai . Sirf nak mai nahi har jagah dum kar diya hai.. 🙄
Etni problems hai inki life Mai, sare serials movies ke agala alag trasks isi mai hai.. 😕😕