mummy ko bahut yaad kia ja rahi hai 🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mummy ko bahut yaad kia ja rahi hai 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Cheeeeee.....🤣
Utube ka comment section zyada interesting thaa ish song se 🤣
Aise gaano ke comment section best hote hai🤣🤣
“tony Kakkar never fails to disappoint us” 🤣
One comment was Honey Singh's rap has more lyrics than the actual song 🤣🤣
Kanta laga to gardener ko fire karo 🤣🤣 thik se kaam nahi karta
Still can't believe he's the same person who wrote saawan aaya hai and mile ho tum humko 🤣🤣
Booty shake
Dheeme dheeme
Dum diga dum dum
Ueeee maaa
Shona shona
Kudi tu chocolate hai... Late hai late hai
Bas itne hi lyrics aate hai isko 🤣
Inhi words ko pure song main repeat krta hai bas
Originally posted by: White-Lilac
Still can't believe he's the same person who wrote saawan aaya hai and mile ho tum humko 🤣🤣
Kuch toh hua hai🤣🤣 lekin kya hua hai yehi nahi pata 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Kanta laga to gardener ko fire karo 🤣🤣 thik se kaam nahi karta
Jab garden hi nahi hai to gardener kaha se hoga 🤣🤣
Ok girls i am off to bed
Night night all
Have a good day meghs
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k