Originally posted by: Pixiepadhi
Aww partner ❤️❤️
Mai hu Na idhar.
Kuch mazedaar tweets ho to share karna.❤️
Waise kya kiya aaj tt pe? Sab khush honge na trps ki wajah se?
Pixie, tu jaa rahi hai? mat jaao na😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Pixiepadhi
Aww partner ❤️❤️
Mai hu Na idhar.
Kuch mazedaar tweets ho to share karna.❤️
Waise kya kiya aaj tt pe? Sab khush honge na trps ki wajah se?
Pixie, tu jaa rahi hai? mat jaao na😆
arre do din pehle na mujhe post karne de rha tha aur na hi login😭
Aisa kya kita, , apne parivar ke saat tu shift kiya😆
Mein dus saal complete karnewali hoon, November me. Ek bhi warning abb tak nahi mila mujhe😆
Mujh jaise sanskari member iss forum me ho bhi nahi saktha😆
But TT is temporary, IF is permanent ❤️
And main toh omnipresent hu😂
BTW, Congratulations on completing 10 years🥳
Originally posted by: Pixiepadhi
Aww partner ❤️❤️
Mai hu Na idhar.
Kuch mazedaar tweets ho to share karna.❤️
Waise kya kiya aaj tt pe? Sab khush honge na trps ki wajah se?
Ok! 🥺💔
Haa sab khush hain bts aur trp ki wajah se!!
Aur Gaura fd ki band baja rhr hain sab!!
Sara, Ashu, Adu , Ruhi, Barkhaa ne toh apne tweets se aag laga rakkha tt pe! 🥰🔥
Yeh kya TT TT laga rakha hai😆
You know that IF has been here much before TT’s existence
Arre Premzieee gussa kyu ho gyi aap? 🥺
Originally posted by: Phoebe16
but IF ne hume pehle bedakhal kiya tha isliye humne TT ka haath tham liya🤣
Jab IF ne humara haath choda, humein be ghar banaya tab TT ne humein sahara diya tthha!! 🥺❤
Par hum toh phir bhi IF se pyaar krte hain, abhi bhi yha hain hum! 🥺❤🥰
Humara pyaar saccha hain Premzieee!!
Nahin mazak kar rahi thi. Tum log TT shift ho gaye, PS forum ka kya hoga, Iss thread ka kya hoga😆
Nahin mazak kar rahi thi. Tum log TT shift ho gaye, PS forum ka kya hoga, Iss thread ka kya hoga😆
Hum yhaa bhi rahenge aur waha bhi! 😎
Originally posted by: Pixiepadhi
Tum bhi?
Sabne tt par account khol liya kya?
Agla trend pura dhamakedaar hoga lagta hai 😎
Pixu I reactivated my old account.
Yeah it's fun over there🤣
Premzie we've become tt bachas😆 IF keeps censoring.😔