Originally posted by: Phoebe16
https://www.instagram.com/reel/CT37VAxAqXR/?utm_medium=copy_link
Premziee his hashtags are back🤣
What did I say yesterday, my exact words” par bharosa nahin, kal phir daal dehegaa”🤣
Old habits die hard😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Phoebe16
https://www.instagram.com/reel/CT37VAxAqXR/?utm_medium=copy_link
Premziee his hashtags are back🤣
What did I say yesterday, my exact words” par bharosa nahin, kal phir daal dehegaa”🤣
Old habits die hard😆
Tum bhi?
Sabne tt par account khol liya kya?
Agla trend pura dhamakedaar hoga lagta hai 😎
I can’t believe this, itna bada dhoka IF ke saat😳
Originally posted by: Pixiepadhi
Aree nahi partner, IF par itna time rehti hu, phir tt bhi join kar liya to aur kuch kaam nahi karungi 🤣🤣🤣
Thodu 🤏 sa time spend krna tt pe!! Please!! I miss you so much!🥺❤
Yeh kya TT TT laga rakha hai😆
You know that IF has been here much before TT’s existence
Aww partner ❤️❤️
Mai hu Na idhar.
Kuch mazedaar tweets ho to share karna.❤️
Waise kya kiya aaj tt pe? Sab khush honge na trps ki wajah se?
but IF ne hume pehle bedakhal kiya tha isliye humne TT ka haath tham liya🤣
TT is such a war zone always be it any topic or field
Saari frustration aur sabki frustration udri nikalti hai 🤣
Originally posted by: Phoebe16
but IF ne hume pehle bedakhal kiya tha isliye humne TT ka haath tham liya🤣
Aisa kya kiya, , apne parivar ke saat tu shift ho gayi😆
Mein dus saal complete karnewali hoon, November me. Ek bhi warning abb tak nahi mila mujhe😆
Mujh jaise sanskari member iss forum me ho bhi nahi saktha😆