Omggggg the promo is out !!!
Amrita shouts at Pritam and Pritam puts sindoor on her forehead saying 'Aaj se tu meri biwi hui maddam jassos'.
Amrita cries and the baby pops out of her belly.
Ewwww.
Haa maan liya 🥱🥱😴😴🛌🛌
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Omggggg the promo is out !!!
Amrita shouts at Pritam and Pritam puts sindoor on her forehead saying 'Aaj se tu meri biwi hui maddam jassos'.
Amrita cries and the baby pops out of her belly.
Ewwww.
Haa maan liya 🥱🥱😴😴🛌🛌
Yes iknw re .... Tu sahi hai aur mene maan liya 🥱🥱
Dekha neon maine bola tha na woh nazar ki ott news shayad sp ke ankahee show ke liye hogi now check this
Evn gul ka bhi yahi show hai jiska film banega
Nimmo naagin bangayi. 🐍🐍
Evn subah bhi mai bolne wala tha ki maine monalisa ki insta story dekhi shooting ki toh lagta hai yeh Nazar OTT wali news sp ke Ankahee show ke liye hi hogi
Btw iss nazar movie ka shoot mast hoga .... Plane ke set pe shoot ho raha hai.... Ab kya dayan plane hijack karegi kya
Check monalisa story
Omggggg the promo is out !!!
Amrita shouts at Pritam and Pritam puts sindoor on her forehead saying 'Aaj se tu meri biwi hui maddam jassos'.
Amrita cries and the baby pops out of her belly.
Ewwww.
Tuze kya subah se sirf hum log hi mile bakra banane ke liye🥱🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Evn subah bhi mai bolne wala tha ki maine monalisa ki insta story dekhi shooting ki toh lagta hai yeh Nazar OTT wali news sp ke Ankahee show ke liye hi hogi
Btw iss nazar movie ka shoot mast hoga .... Plane ke set pe shoot ho raha hai.... Ab kya dayan plane hijack karegi kya
Check monalisa story
Its a different story. Monalisa might play some pilot.
Neon yeh nazar hai toh main characyer dayan hi hogi na
Pilot hogi toh koun dekhega movie.... Nazar brand ki movie hai toh supernatural/dayan common factor hoga na
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4