haldi uski hai hii kaha.. Haldi to humesha humare babies ki hii hoti hai..😈🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
haldi uski hai hii kaha.. Haldi to humesha humare babies ki hii hoti hai..😈🤣
@bold 🤣🤣🤣 why this is so true
@pink Abhi haal filhal me kuch jaida hogaya 😳
Mujhe isse goa wala scene yad agaya jungle date se pehle kaise bolta hai chal bawari 🤣 and madam starts following him
@purple because they are home they are safe mujeh esa lagta hai (jabki rewari sabse dangerous hai)
That Goa picnic she just wanted to get away from Vipul 😆 but that was epic the way she followed
Yaar no where is safe for PurVir not Delhi, Goa, London they are better off in Rewari
le jaaye hume kaha dikkat hai..☺️
Aur aj to kuch jaida hi bold hojayenge
Pata chale viru sidha uthake lejaye shower me
Yes... Cahndu ne pani pilaya. And he himself ate chocolate.. Tubelight.. 🤣
Dhwani be like aee bhukad tere liye fast rakha tha maine 😡
Daksh ha to maine kha liya na 😎🤣
Mtlb gadha pehle kha liya 😂😂😂😭😭😭
I swear ye log sibling vibes dete hai
Are din b din weird hote ja rahe hai iske dreams.
I am telling you there are few more to come.
Haldi wala bhi hoga aur mehendi wala bhi. 😭
Hoga lekin itna weird nai
dono bhai bahan namoone hai di..🤣🤪Originally posted by: SmithaRam
The funny part is - Vir-purvi ek dusre ko ghoor rahe the, aur sharm chandni ko aa raha tha.😊
Dono ko hii na dikhta.. Vaha purvir joro shoro se main mattaka kar rahe hai aur ye dono apni hii duniya mai mast hai..🤦♀️🤣🤣🤣
Dhwani be like aee bhukad tere liye fast rakha tha maine 😡
Daksh ha to maine kha liya na 😎🤣
Mtlb gadha pehle kha liya 😂😂😂😭😭😭
I swear ye log sibling vibes dete hai
Vir bhi shock mai tha yaar, usse dekh ke. 🤣
Kya hum Veer aur D ka kuch kar de kya.. 🤣
The Veer Priyashi, D and Roshan all fight with each other.
And PurVir will be left alone. And Sudha will be saved. She wouldn't even feel sad then.
Abb banda was on wrong track to woh kya kare. 🤣
@bold Ab yeh sach nikla toh Naniji ko sai mein asthma attack hoga 🤣
salim anarkali.. Vo bhi hariyanvi..🤣🤣🤣🤣🤪
apni life mai itna murkh pehli baar dekh raha tha na..🤣🤣