Originally posted by: GinniAARAFAN
Uske pehle to itana kuch hota hai kya batau..tujhe sirf khabar hai kya hota hai actual jankari nahi hai...😆🤣
Nahi sun'na....too much information...🤣

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uske pehle to itana kuch hota hai kya batau..tujhe sirf khabar hai kya hota hai actual jankari nahi hai...😆🤣
Nahi sun'na....too much information...🤣

Originally posted by: GinniAARAFAN
Wahi to...😆khud kuch nahi bolti ..🤣
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Originally posted by: castlebones
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Mere mein yeh gunn sirf yaha hai...🤣
An extrovert only on the keyboard...🤣
Aisa kyu bolre ho😭
Matlab ek Baar phir se yeh ladka , ankho se aasu ki ganga-jamuna Bana dega
Bahane do...Mano kaand ke liye maaf nahi kia hai Maine ise abhi tak😤
Abi se dar gaye kya...🤣
Originally posted by: castlebones
I'm not a conversation starter...😆 mere me yeh wala guun bilkul nahi hai...
Koi nahi yeh bhi gun Sikh jaoge yaha pe tumhe har gun mein or gunni Bana denge...😆
Originally posted by: Unnatiiii_17
Aisa kyu bolre ho😭
To bolungi na tu aise hi chale gaye... kuch boli hi nahi...
Originally posted by: GinniAARAFAN
Abi se dar gaye kya...🤣
Mai goli hoon naa... Mujhe kuch nahi pata...😳
Originally posted by: Smiley.6
Mere mein yeh gunn sirf yaha hai...🤣
An extrovert only on the keyboard...🤣
Yeah...it's easier to talk to strangers than real life people...
Though this EDT feels like a family 🤗❤️