https://www.instagram.com/p/CSTjTHdsKBJ/?utm_medium=copy_link
Yeh aaya kyun nahi abhi tak
Yeh look bhi nahi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://www.instagram.com/p/CSTjTHdsKBJ/?utm_medium=copy_link
Yeh aaya kyun nahi abhi tak
Yeh look bhi nahi
Gumabara Kya hai?🤣
Originally posted by: Smiley.6
https://twitter.com/Confused_soul__/status/1435831087419183109?s=19
Inka alag hi chal raha hai...abb samjhi mai Ani aur Bon mein itna lav-lapata kaha se aaya....🤣
Yeh dono ka kuch nahi ho Sakta 🤣
Haan to pagal ho jaye kya Teri tarah BB bas BB.......Jitna Paisa unko de te hai utana kaam to kar rahe hai naa..🤣
Ballon re ........Jo mishra ke bday mein tha..........🤣
In ka bahut kuch hoga dekhti jaa ............... or inko dekh ke apne ko bhi hoga..........ankho mein khusi ke ansoo....in ke ROMCOM...dekh ke......🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haan re ...Sher ka diwana hai woh...🤣
Maa to Hoti hai Maa Hi....😆
Haan yaar bahut paise kharch ho jate Faltu mein..
Decoration ka paise se aur bohut cake kha sakte hain 😆
Mangu ka surprise hoga ye decoration for sher likhlo
https://www.instagram.com/p/CTmFKGXCFPO/?utm_source=ig_web_copy_link
Ab koi case track bhi dikha do plz😆
Originally posted by: GinniAARAFAN
In ka bahut kuch hoga dekhti jaa ............... or inko dekh ke apne ko bhi hoga..........ankho mein khusi ke ansoo....in ke ROMCOM...dekh ke......🤣
Inki adhuri kahani Ko dekhkar hum sabke ankho me hassi ke aasu aayenge🤣
Aur Anirudh Kaka par , har uski boli cheez yaad rakhni hai Jese exam me aane wali ho🤣
Woh Bon ko bhi yaad rehti hai... 🤣🤣🤣🤣