Haan yaar bahut wait karaya hai in ke ladke ne..sach mein in logo ka ladka slow hai.. Bechari hamari ladki....🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Haan yaar bahut wait karaya hai in ke ladke ne..sach mein in logo ka ladka slow hai.. Bechari hamari ladki....🤣
Sant abhi aise huve hai..bhulna mat usne hi BB pala hai.....🤣
isse zyada khas samay kabhi nahi aayega
Haan BB ka sabse khas pal hai yeh show ka mein theme .....
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haan yaar bahut wait karaya hai in ke ladke ne..sach mein in logo ka ladka slow hai.. Bechari hamari ladki....🤣
Bahut slow hai...itna dheere kaun hi hota hai🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Sant abhi aise huve hai..bhulna mat usne hi BB pala hai.....🤣
Kuch pala nahi hai... Ani ki Mom died when he was 10-12, uske baad sahab gaye London... Kaka ne sirf uss Kasai and Batuk ko pala hai... 😡
And 4 me se 2 bhatije-bhatiji ki zindagi ek jhatke me barbaad karna is unforgivable...😡
Wahi to woh to Apni ladki thi warna koun deta ladki inko..... Memerudh...🤣
Originally posted by: Ashley_m
Kuch pala nahi hai... Ani ki Mom died when he was 10-12, uske baad sahab gaye London... Kaka ne sirf uss Kasai and Batuk ko pala hai... 😡
And 4 me se 2 bhatije-bhatiji ki zindagi ek jhatke me barbaad karna is unforgivable...😡
Kyaa re mein tujhe subah subah cheerful kar rahi hu or tu kaka Purana leke baith gaye.....chill kar tere Nazuk Kali ki shadi hai....🤣
Bhad mein bhej de kaka ko...🤣
are itna bhi slow Nahi hai hamara ladka, jab phir sePatibabu banega na, uska tez dekh kar ham sab ko hairan hojayega😆😳
Originally posted by: GinniAARAFAN
Kyaa re mein tujhe subah subah cheerful kar rahi hu or tu kaka Purana leke baith gaye.....chill kar tere Nazuk Kali ki shadi hai....🤣
Bhad mein bhej de kaka ko...🤣
Bas Kaka, Som and Kumati ko wahan bhejo please... 🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Wahi to woh to Apni ladki thi warna koun deta ladki inko..... Memerudh...🤣
Sahi baat...kaun hi deta..m🤣