Originally posted by: Siddiquie
abb yahi kaam bacha hai life mein karneko🤣🤪
Pagli diljali kyun banrahi hai🤣
Bas 2 minutes ka kaam hai boldo na😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Siddiquie
abb yahi kaam bacha hai life mein karneko🤣🤪
Pagli diljali kyun banrahi hai🤣
Bas 2 minutes ka kaam hai boldo na😆
Why do I feel cc track was planned something else but due to low trps it got changed
Bechare ab popat lal ban gye jabki read bhavya articles
Originally posted by: Siddiquie
haan hogaya hai almost, usne story daala hai,and moreover she is present in the celebration, so it's obvious right 😆
Ye sabse hot topic hai
https://www.instagram.com/p/CTcafgcBisT/
🤣🤣
Jo laga voh bola bas,kal takk even I was being optimistic, but today there were way too many hints,and maine vahi bataya jo mujhe laga,maan na hai maano,varna chodo!!Isliye yeh indirectly taane maarne ka business band karenge aap log pls😊Originally posted by: Shrabana99
I didn't ask about promo Actually.. my main focus was rumour confirmation.. Coz mai pak chuki hu roj roj ki yeh off air news se.. I'm sorry agar kisiko bura laga toh but it's my truth & I'm straight forward, jo dil mei hai wahi zubaan par..
Achha khasa mood le kar ati hu IF pe aur ate hi rumour sun sun ke dimaag ka dahi ho jata hai..
knowingly or unknowingly he has started family life with his wife na toh bade bhaiya sudharne ka chances ho sakta hai kya🤪.
Khun ho gaya toh no sudharna... I think CC reveal will happen during/just after the shaadi...
I think 25 Ruha Di🤣Ladka fast hai bohot 😆
Sonysab ke serial ka hai😆
https://www.instagram.com/p/CTcaZPKCaE-/?utm_source=ig_web_copy_link
Originally posted by: Siddiquie
I think 25 Ruha Di🤣Ladka fast hai bohot 😆
Nahi re baccha professional hai 28 se pehle to nahi😆
Originally posted by: Siddiquie
Jo laga voh bola bas,kal takk even I was being optimistic, but today there were way too many hints,and maine vahi bataya jo mujhe laga,maan na hai maano,varna chodo!!Isliye yeh indirectly taane maarne ka business band karenge aap log pls😊
Are it is alright
U also spoke what u felt even I also had indication
Of many things sometimes
Some thing if heard rn is better than owning later enjoy
Enjoy our Anirudh bahya is ji out of control ho gye hai shaaid and kiss ke liye 😂😂😂😂😂
Bondita se zyada