Chalo time pass shuru😎. Cooker ji main aya cooker mein se chane nikalne ke liye😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chalo time pass shuru😎. Cooker ji main aya cooker mein se chane nikalne ke liye😈
Originally posted by: Biggboss15
Shweta didn't abort she couldn't breathe that's why she was taken out👍🏼. Well as per my observation divyanka arjun shweta abhinav and rahul didn't abort any stunt👏. Vishal is very strong but he aborted some water stunts
Vishal ko mishaal k liye 2nd krna chahiye inspiring hoga
Jeete DT 😎
Jitni shiddat se ye log timepass karte hai utni mehnat stunts mei karte toh kamal kar dete sab log!!
Rahul Chalo ganaa bandh karo
Tumhara gana suna is task for us 👎🏼
Crocodile tail se flag nikalne ka task 🐊
I do like varun and am sorry of this sounds insensitive but he's such a doofus 😂😂😂. Jab woh stunt first time abort karke nikal raha ta from pool it was hell hilarious 🤣🤣🤣. Agar ranvijay n divya na hote toh Yeh bhi Baaki MTV logon ke tarah gayab ho jaata.
Rahul gaana band kar!
Originally posted by: Jayjaya79
Sab log sana sana kar rahe hain,bechari Dt ko koi support nahin kar raha.
Dt ko mostly sab under estimate samajhte hai and hardly usko koi competitor samajhta hai but she is so brilliant in her stunts ke stunts ke baad sabka muh khulanka khula rehta hai
Magar raani se karwao ye plz🤣😳
Crocodile ko achese khilaya hai😈