Originally posted by: Abhaythevampire
Agar baki log akar ye posts dekhege to smj nahi ayega k chal lya raha he 🤣
🤣🤣
Hum log bohot saare characters ek saath hi play kar rahe hai 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Abhaythevampire
Agar baki log akar ye posts dekhege to smj nahi ayega k chal lya raha he 🤣
🤣🤣
Hum log bohot saare characters ek saath hi play kar rahe hai 🤣🤣
We can try that after finishing this bhootni one 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Tum to na hi bolo to accha rahega 🤣 tum to us Shaurya ke peeche pagal thi 🤣
Haan to tumhari list to aur bhi lambi he
K
Abhay
K
Abhay
K
Shankar the teacher
Sid
Abhay
Sid
Abhay
Mai tumhare saath behes hi kyu kar raha hu 🤣 You're not worthy of my time 🤣
+1
I m up for that
Originally posted by: White-Lilac
Mai tumhare saath behes hi kyu kar raha hu 🤣 You're not worthy of my time 🤣
Ab khud ja rahi ho ya security ko bulau? 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Haan to tumhari list to aur bhi lambi he
K
Abhay
K
Abhay
K
Shankar the teacher
Sid
Abhay
Sid
Abhay
K is good but Abhay is better than him. Aur wo tumhara aashiq teacher bas time paas tha.
Sid was a rich businessman to usme kya kharabi hai 🤣🤣
Logon ko humse seekhna chahiye🤣
Originally posted by: White-Lilac
K is good but Abhay is better than him. Aur wo tumhara aashiq teacher bas time paas tha.
Sid was a rich businessman to usme kya kharabi hai 🤣🤣
Bas tumhari list me ek hi cheej ki kami he.
Self esteem 🤣
But we'll need to be careful while writing such stuff 🤣
Mods kahi pakad na le 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k