Originally posted by: Abhaythevampire
Misha: to tum apni sakubai vali costume lekar safai kar do na 🤣
That's a traditional dress lekin tum kaha se samjhogi 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Abhaythevampire
Misha: to tum apni sakubai vali costume lekar safai kar do na 🤣
That's a traditional dress lekin tum kaha se samjhogi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
That's really embarassing🤣
Chandeena would have been like itne saalo me Abhay ke peeche bohot ladkiyan padi par aisi koi nahi thi 🤣
Ye kuch jyada hi age pahuch gayi. 🤣🤣
what's the other lyrics.. specify 😆
The song is Dhal Jaaun Mai from Rustom 🤣
Doctor k pass jaogi to dimag bhi check karva lena. Lagta he ludkne me kahi gir gaya he 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Haa na. How desperate was she to go to such lengths? 🤣
I wonder was T first namuna in abhay’s life ya apni 200 ki life me aur bhi dekhe the usne 🤣
I'm sure aur bhi Namune dekhe honge usne par koi ghar tak nahi pahuncha hoga 🤣🤣
But still better than the unnamed woman🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
I'm sure aur bhi Namune dekhe honge usne par koi ghar tak nahi pahuncha hoga 🤣🤣
Even sid k piche bhi koi ese to ghat tak nahi pahucha hoga 🤣 vo hi sabke ghar pahuch jata tha
Originally posted by: Abhaythevampire
Doctor k pass jaogi to dimag bhi check karva lena. Lagta he ludkne me kahi gir gaya he 🤣
I think mujhse zyada tumhe iski zaroorat hai 🤣 Shayad check up ke baad tumhare andar ladkiyon jaise koi manners aa jaaye 🤣
Now i wonder if it had been actually abhay how would he have insulted her 🤣
U r fast but very cold 🤣
Originally posted by: White-Lilac
I think mujhse zyada tumhe iski zaroorat hai 🤣 Shayad check up ke baad tumhare andar ladkiyon jaise koi manners aa jaaye 🤣
Rhene do pata chala me bhi mere nakhun mere baal knoiche ro rahi hu. 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k