NS ne noora ko bheja mazar feedi ka pata karne ke liye
Amma too find feedi 😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
NS ne noora ko bheja mazar feedi ka pata karne ke liye
Amma too find feedi 😒
So abhi tak the meeting didnt happen?
Originally posted by: FarhaadkiMahi
NS ne noora ko bheja mazar feedi ka pata karne ke liye
Amma too find feedi 😒
I an just so happy that finally his Amma has found him 😭
Originally posted by: FarhaadkiMahi
i still cant stop laughing🤣
I feel laughing at Farhad, kis buzdil se Mohabbat karliya issne 🤣
meeting ho gai hai but screen freez as usual🤣Originally posted by: evilxbalaa
So abhi tak the meeting didnt happen?
yes the scene played like this god itself want to meet them 😒
Next epi me baate hogi
sahi me yr mahi jaisa buzdil character i never saw😆Originally posted by: SteFanSalvaTor
I feel laughing at Farhad, kis buzdil se Mohabbat karliya issne 🤣
Kya likha hai HN ne
I mean bahan apne liye hi bol le
🤪Sab mazar per ruk gaye kya
Originally posted by: FarhaadkiMahi
meeting ho gai hai but screen freez as usual🤣
Idk if I should be relieved or angry about it
relieved hi .scene ko rush nahi kiya
Next epi me itminan se dikhayege😳