writter agar hamare idea sunta toh abhi takOriginally posted by: evilxbalaa
Idea acha hai
You shouldve suggested it to the writer before the shoot finished
Farhad mahi do char baccho ke amma abba hote 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
writter agar hamare idea sunta toh abhi takOriginally posted by: evilxbalaa
Idea acha hai
You shouldve suggested it to the writer before the shoot finished
Farhad mahi do char baccho ke amma abba hote 🤣
baba sai then remind her tumne mujhe kuch dene ka vada kiya tha😆Originally posted by: SteFanSalvaTor
She’ll go to baba sai and again ask for a Tanweez to fix Mahi’s jigar 🤣
Amma sai shocked baba sai rocked
Originally posted by: FarhaadkiMahi
baba sai then remind her tumne mujhe kuch dene ka vada kiya tha😆
Amma sai shocked baba sai rocked
Waise ye Baba sai humesha ke liye chala gaya hai ya phir wapaas ayega?
Originally posted by: SteFanSalvaTor
Waise ye Baba sai humesha ke liye chala gaya hai ya phir wapaas ayega?
Shopping karne gya tha 🤣
Originally posted by: FarhaadkiMahi
Janna to tai hai
HN ki heroine confess karti hai
I want mahi solid wala confession
Phir chahe dono mar jaye😆
Imagine, Mahi holding him and shaking him ke kyu karte ho mujhse itna mohabbat ke mera dil mere kabu mei raha hi nahi
Yes, from episode 1 itself, most of te hints has been about Feedi's death 😭
And this Amma-Feedi reunion ka tarap toh sabko dara diya hai yaar
Nazim Shah ke gunde Feedi ko stab karenge and Mhai shayad bagawat karle, that is my last hope 🥺
ordered new tanweez kya 🤣
Guys, will Mahi ever know that Feedi is wearing her bead as his tanweez?😭
Originally posted by: SteFanSalvaTor
Waise ye Baba sai humesha ke liye chala gaya hai ya phir wapaas ayega?
Aana toh chahiye 😆 amma sai se kuch mangna bhi toh hai😆