Rra ko bhai boldhe Kavya 🤣🤣
Vansh bhai 😉😉
You will have nearly 10 plus years age difference (PS : I am also in that category mujhe Rra ko dekhar bhai vibes hi aa rahi hai nearly 10 plus age difference between me and Rra 🤣)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Rra ko bhai boldhe Kavya 🤣🤣
Vansh bhai 😉😉
You will have nearly 10 plus years age difference (PS : I am also in that category mujhe Rra ko dekhar bhai vibes hi aa rahi hai nearly 10 plus age difference between me and Rra 🤣)
Originally posted by: Sgayuiyer
Rra ko bhai boldhe Kavya 🤣🤣
Vansh bhai 😉😉
You will have nearly 10 plus years age difference (PS : I am also in that category mujhe Rra ko dekhar bhai vibes hi aa rahi hai nearly 10 plus age difference between me and Rra 🤣)
According to Wikipedia he is of my age☺️
Haan tum dono jaldi se usko bhai bol do 2 competition kam ho jayege🤣🤣
Originally posted by: Eatingpanda
According to Wikipedia he is of my age☺️
Haan tum dono jaldi se usko bhai bol do 2 competition kam ho jayege🤣🤣
He is 32 actually 😆
Haan mujhe pehle hi bhai maanliya 😛
I know😆 Yaha se I guess bas Bahi Vedika karishma competition mein hai( Age wise)🤣
Originally posted by: Eatingpanda
I know😆 Yaha se I guess bas Bahi Vedika karishma competition mein hai( Age wise)🤣
Sneaking into your conversations,ab mujhe lagta hai yahaan sabse choti mein hi hun😆
Originally posted by: Ragazza_dolce
Sneaking into your conversations,ab mujhe lagta hai yahaan sabse choti mein hi hun😆
You are also college student na ??
Haa,but I'm just 18😆
Kya karoon yaar.
Rra ne meko bhi bigad Dia hai😉😆
Originally posted by: Ragazza_dolce
Sneaking into your conversations,ab mujhe lagta hai yahaan sabse choti mein hi hun😆
No bohot log hai almost tumhare age ke😆
Oh just 2 years younger !!! What are you studying ? Which course ?