yaar kaash aese ho🤣
Haan Jyoti bolegi Veer se meri shaadi karani thi, Priyu ka side kyu liya 😆😆 aur woh Purvi and Sudha ke team mein chali jaygi 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
yaar kaash aese ho🤣
Haan Jyoti bolegi Veer se meri shaadi karani thi, Priyu ka side kyu liya 😆😆 aur woh Purvi and Sudha ke team mein chali jaygi 😆
Originally posted by: Sampada001
woh kuch news tha na... Koi naya character ane wala tha uske baare mein bol rahi thi
Vir ka cousin
Pata nhi aaiga bhi ya nhi
But mai scene ki baat bata rahi hu, ye haweli hai na?
Originally posted by: pallavi_p28
I want to rob dhwani's saree collection. Such preety saree she wears😍
Each saree is getting sexier and sexier🤩
https://www.instagram.com/p/CTRkzNuihf0/?utm_medium=copy_link
ek din aaye or bole ye nandu veer ka koi raaz aur chali jaye...ye bacche humare nhi hai inko itna ss mat do🤔Originally posted by: SmithaRam
At this rate where everything is repeating, I wonder if they are going bring back Sakshi!! Yikes!!😲
yeh bhoori ka... Haa woh apni rewari haveli hi haiOriginally posted by: pallavi_p28
Vir ka cousin
Pata nhi aaiga bhi ya nhi
But mai scene ki baat bata rahi hu, ye haweli hai na?
Originally posted by: x-Nahima-x
Each saree is getting sexier and sexier🤩
https://www.instagram.com/p/CTRkzNuihf0/?utm_medium=copy_link
True each n every saree is just 🤩🤩🤩
Originally posted by: Sampada001
Areee woh koi naya wala virendra ka cousin ane wala tha na... Uski koi khabar baat hi nhi🤣
Saba ko bhi memory loss hai🤣🤣
Originally posted by: Sampada001
yeh bhoori ka... Haa woh apni rewari haveli hi hai
Hai na, matlab bawri apne ghar aai hai🥳
usko hai isiliye usne purvi ko bhi dediya🤣
Abhi maja aayega na bhidu🤣