Originally posted by: pallavi_p28
Aaj ka pura episode sirf vir k liye tha
Bahut din baad itna accha episode telecast hua hai
Matlab yrr dil garden garden hogya type episode tha aaj ka toh🥳
Ab saba ko koi kuch kehna chahega guys??😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pallavi_p28
Aaj ka pura episode sirf vir k liye tha
Bahut din baad itna accha episode telecast hua hai
Matlab yrr dil garden garden hogya type episode tha aaj ka toh🥳
Ab saba ko koi kuch kehna chahega guys??😂😂
I was laughing so hard...🤣🤣
Veer was behaving so childish....
Jab vir purvi ko ghar me ander aane ko bolta hai, kitna formal hota hai
Aur wo FB, Shadi k baad chai wala scene❤
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yaar that expression of viru jab bawri chai leke aati rehti hua....
Yesss their JOD.. and jab bawari ne bola Mukhiji.. 🥰🥰🥰🥰
Mukhi to gaya la la land mai.. ,🤩🤩🤩🤩
Originally posted by: SmithaRam
When both are making tea... it is surprising how both their sugar containers are matching. Amazing connection 😳😳
Ek hi shop se liya hoga...😆
Originally posted by: Anahita_143
Matlab yrr dil garden garden hogya type episode tha aaj ka toh🥳
Ab saba ko koi kuch kehna chahega guys??😂😂
Aaj k episode k liye saba ko i lobe you🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yaar that expression of viru jab bawri chai leke aati rehti hua....
Chai nahin kuch aur peene ka iraada tha baby ka
Aur woh unki first conversation after marriage ka FB 🤧🤧🤧🤧🤧🤧🤧
Seriously yaar...matlab mein itna hasti hun unke expression dekh ke....🤣🤣
Originally posted by: Amaraddict
Chai nahin kuch aur peene ka iraada tha baby ka
Aur woh unki first conversation after marriage ka FB 🤧🤧🤧🤧🤧🤧🤧
Ohooo yayyy🤭🔥
Wo flashback yrr🥺🥺mujhe bada acha laga usko dekh kar👍