Yashraj ya Karan Johar ki movie chal rahi hai😂🙃..oh bhyii😂🤣..kya tha ye👌
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yashraj ya Karan Johar ki movie chal rahi hai😂🙃..oh bhyii😂🤣..kya tha ye👌
Humara Viru koi SRK se kam hai ke😏😎😂
Viruuu mast form mai h aaj..op Viru😈😎
What a gentleman
raju ban gaya gentleman
Vir to ekdum laga hua hai, ek mauka bhi nhi chod raha
Bawri k liye car door open karna, drop k baad bhi
Aur sabse pahle to mirror set kiya😆
Aur family together 🤧🤧
Palat wala scene to aisa tha mai jor jor se clapping karne lagi🤣🤣
Mai to thoda busy ho gaye to episode nai dekh pa rahi
Aur tum ghanchakkar logo se live commentary bhi dhang se nai ho rahi 😡
Srriiiii, apaka kaha sach hoga . 😕😕😕😕
Shirtless wala scene kaal hi ayega.. 🙄🙄🙄🙄🙄
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ka broad smile haye.....
Esa lag raha hai arse baad Viru khul ke hasa ho❤️
Dhwani Jee kuch jaldi hee palat gayee 😆
She didn't wanto make her Mukhi wait any more longer. Hint de diya ❤️☺️😆
Mai to thoda busy ho gaye to episode nai dekh pa rahi
Aur tum ghanchakkar logo se live commentary bhi dhang se nai ho rahi 😡
Are episode etna dasu hai aur to commentry ki pichenpadi hai . 🤪🤪🤪🤪
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ka broad smile haye.....
Aur to finger touch
Vir was totally in mood after that touch😳