haa ye bhi hai....aaj kisi ko na aane dega viru...😆
Hoga re.. Haddi to ayegi hi.. lekin Vir ka Josh bhi to high hai... Chaba jayega haddi ko bhi.. 🤣
Vaise aaj genda aur khargosh bhi to milenge na apne haathi se.. 🤩
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
haa ye bhi hai....aaj kisi ko na aane dega viru...😆
Hoga re.. Haddi to ayegi hi.. lekin Vir ka Josh bhi to high hai... Chaba jayega haddi ko bhi.. 🤣
Vaise aaj genda aur khargosh bhi to milenge na apne haathi se.. 🤩
haa..do din ke aalas ke baad aaj sab apne aapko ready kar rahe honge kaam ke liye..😆
Monday hai na.. 😒
Har koi apana, week ke start mai busy hai.. 😃
mai ek velli.. 🤣 Yahi hu...
Mai bhi to huu..🤣
haa..do din ke aalas ke baad aaj sab apne aapko ready kar rahe honge kaam ke liye..😆
Mai bhi to huu..🤣
Haaa.. I was out of town for few weeks . I just came back to Pune. How I miss my Pune my home sweet home . It's beautiful weather here . Thand padi hai mast.. 😃😃
To mera again kaam karane ka koi mood nahi hai...😜😜
But I'll gearup in few mins.. 🤣
haa ye bhi hai....aaj kisi ko na aane dega viru...😆
Vaise aaj genda aur khargosh bhi to milenge na apne haathi se.. 🤩
Genda aur Khargosh jaan hai re.. 🥰🥰 bade pyare bacche hai.. I mean in real also, they are sooo cute . 😍😍
Asma tera # use kar liya maine... But I want to spread it.. 😃
By the way good morning.. ,😃
Sappu subah subah forum me hai kyuki aaj se second round of PurVir love affair❤️😉 shuru hoga
ohh..apna ghar to apna hii hota hai.. Chahe kahi bhi chale jao.. Jo sukoon ghar mai hai vo kahi nahi milta..😌
Haaa.. I was out of town for few weeks . I just came back to Pune. How I miss my Pune my home sweet home . It's beautiful weather here . Thand padi hai mast.. 😃😃
To mera again kaam karane ka koi mood nahi hai...😜😜
But I'll gearup in few mins.. 🤣
Ohh wow.. Mast weather .. Enjoy kijiye.. 🤩❤
yes..kids are love.. ❣️
Genda aur Khargosh jaan hai re.. 🥰🥰 bade pyare bacche hai.. I mean in real also, they are sooo cute . 😍😍
Real life mai bhi bahut cute hai dono.. ❤
yessssss di..❤️.....sahi pakde hai...😝🙈🥳Originally posted by: PutijaChalhov
Sappu subah subah forum me hai kyuki aaj se second round of PurVir love affair❤️😉 shuru hoga
Wait hii nahi ho raha mujhse to..🙈
Par vootiya aaj patience ka test lega humare..🤦♀️ 😁
Asma tera # use kar liya maine... But I want to spread it.. 😃
By the way good morning.. ,😃
Good morning 🤗
Arey 😳 Woh mera rhodi tha maine toh aise hi daal diya koi bhi # chalega ❤️