Ayyuu, dede kuch to tera maal...
Sab ho gaye hai bohot behaal..
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ayyuu, dede kuch to tera maal...
Sab ho gaye hai bohot behaal..
🤣
Trauma can get triggered by any random thing. When Smitha spike of Anuj also shifting to Shah house, I started get flashes of PreRish in Basu house 🥺🥺
Uspar tumhare sawaal 😓
Bechari main...karti toh kya karti...so I called Arya....sirf woh hi hai jo mera dukh samajhti hai🤣
To matalab aaj sukha padega..?? 😕😕
Chal koi nahi, Saturday hai. Kaar le aaj tu bhi aram..
Ayu ke piche padate hai aaj.. 🤪🤪
Nahi to Asma ke paas to bhar bhake milega maal.. 😜😜
Aaj subah subah kuch zyada hi energetic lag rahe ho...😈😆😉
Yeh Maal and Nezu ke paas bhar bhar ke hai...😳🤪
Pallu dekho...Nezu tumhare joke ka besabri se intezaar kar rahi hai...jaldi aao🤪
Traitor....😈😈
Padh liya maine...😒😒😒
Not yet, usame abhi to woh Kavya= Sanjana ka shadi ka drama chal raha hai ..
Itna peeche? This started before the Hindi one na?
Wah...Shayari...🔥🔥
Subah Subah kya khaya hai...🤣🤪
Yeh sab Maal Nezu ke paas ever ready rehta hai...Bolo usko thread banayegi mast postmortem thread...😉😳😆
aaja tujhe to puri classes dungi mai...😈😎🤣
Ki kaise humesha ke liye single rehna hai...🤣🤣
Yeh galat baat...Khud itni masti karti hai...And humein single rehne ke liye tips degi...😒😒
Originally posted by: Manasi_16
Pallu dekho...Nezu tumhare joke ka besabri se intezaar kar rahi hai...jaldi aao🤪
Aja pallu...
Ye Ayu aur nezu ko decide karane de.. kiske pass kitna maal haai
Tabtak tu apani potari khol de.. 😜😜
Rajasthan aaoge ya aap bhi video call se hii long distance relationship nibhana chahte hai.. Mai to setting kar deti huu.. Kyu bolo.. 😉😉🤣🤣🤣🤣🤣
@bold Yeh hui na baat...Aise tips hi chahiye the...😈🤪