Originally posted by: missFiesty_69
Yeh kab hua!! Mujhe laga aap anytime Pallavi ko propose karke hi chodenge!! Iss maan badalne ka karan 😆
Anna ko buddhu bana raha hu🤫
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: missFiesty_69
Yeh kab hua!! Mujhe laga aap anytime Pallavi ko propose karke hi chodenge!! Iss maan badalne ka karan 😆
Anna ko buddhu bana raha hu🤫
Acha ji 🙈🙈 u are supporting him😡😡
Eh lo 😆😆 your pitayee😈
Puri PPS gang😭
Haan, yeh bhi theek hai..karo karo 🤣🤣
Thodi der idhr ruke toh tazbu gang bhi peeche pd jayegi🤣
Haww Rahul maine kl hi tumhe support krna shuru kiya tha itni jldi bhul gae😒
Ohho showing ishtyle🤣
How are you?😳
Tumhara UN pdh ke mujhe mere dad ki dulhan ka first promo yad aajata h, jisme uska father usko bar bar awaj deta hai,
Nia..,. Niaaaaa🤣
Lo samreen ki lage haath pitai ho gyi🤣