Phir bhi ZMGA has one point that is the show has constant progression in the plot so lets see for next 2 months.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Phir bhi ZMGA has one point that is the show has constant progression in the plot so lets see for next 2 months.
Originally posted by: IamRaj96
Ab hume har baar time slots ka bahana maar na bhi bandh karna chahiye (obiviously 11pm pe acha aata trp)
But look at other side also zmga ka rival udariyan 1.8 laata hai with such crap story
So isse kya hint milti hai ki audience only watches crap EMAs
Sirf channl ko blame karne ke bajay sometime audience ki bhi galti dekho
Itv is crap
Originally posted by: Bacillusbadius
Star Plus is majboor
unke bahut saare shows slot leaders hai
toh woh slots nahi de sakte😭
Star plus majboor abla aurat 😂😂
Waha pe bhi chance nhi hai mera 🥺🥺
Originally posted by: IamRaj96
Yeh trp list sahi bhi hai kya ??
Spr ka grp AMA almost 100+ se badha hai but yaha unke shows ki trp kam dikha rahe hai
Idk tune ek baar trp post kiya tha aur maine bhi last time wahi trp list post ki thi wo mujhe abhi nhi mil rahi.
Btw ti parat aaliye n STAK me tough hoga waise agar devmanus hota to 10:30 slot pakka usika hota.
TIN RKC3 se bhi haar gaya🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CTB7HeNLLlB/?utm_medium=copy_link
Tau yeh ghum remake ka kounsa slot tha??
Originally posted by: Lone_wolf
Idk tune ek baar trp post kiya tha aur maine bhi last time wahi trp list post ki thi wo mujhe abhi nhi mil rahi.
Btw ti parat aaliye n STAK me tough hoga waise agar devmanus hota to 10:30 slot pakka usika hota.
TIN RKC3 se bhi haar gaya🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CTB7HeNLLlB/?utm_medium=copy_link
Ti parat ka kya trp aaya??
8:30. 3 tha last week ab drop hua
Ghum dhamaal macha raha hai karnataka mein 🤩🤩
Ye GTV apni hi barbaadi bula raha hai.
https://twitter.com/ITVFanPower/status/1430809788657455106?s=19
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4