Drop hua hai
Lekin gossip wale ne to bola hai 1.1 hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Drop hua hai
Lekin gossip wale ne to bola hai 1.1 hai
Expected nhi tha.😔
1.1 se 1
stable hai
But samaj nai araha hai increase kaise ho
Vaise is week ke sab time pe aya hai dekhte hai
Pata nahin yaar I was expecting an increase
Kaunse epis cover hue hain
Tabhi 👍🏼
Is week hogi inshallah if they minimize Bhaiyya and Dhwani for god sake
PurVirlicious episodes dede Trp aajayegi
Originally posted by: Amaraddict
Pata nahin yaar I was expecting an increase
Kaunse epis cover hue hain
Shayad is week se hojaye
Yr kya hi kar sakte hai
We can hope only
Dudee wtf🤷🙄
I was expecting an increase..drop toh bilkul expected nhi tha yrr
Ye toh apan opening trp pe aagye h wapas
I'm literally soo scared right now..like saari excitement, masti nikal gayi h meri ab👎🏼😭
Areyy yrrr💔🥺😭
itna dukh hua apna dekh ke pata hai 😭😭😭😭
Kyu humare show ke saath aese hota hai😭😭😭😭